*थाना जुगैल पुलिस पुलिस ने हत्या से सम्बन्धित प्रकरण में एक नफर अभियुक्त को किया गिरफ्तार व घटना में प्रयुक्त आला कत्ल (लोहे का मूसल) बरामद*-

*थाना जुगैल पुलिस पुलिस ने हत्या से सम्बन्धित प्रकरण में एक नफर अभियुक्त को किया गिरफ्तार व घटना में प्रयुक्त आला कत्ल (लोहे का मूसल) बरामद*-


रिपोर्टर सत्य हिंदी टीवी 

डॉ0 यशवीर सिंह पुलिस अधीक्षक सोनभद्र के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय व क्षेत्राधिकारी ओबरा के पर्यवेक्षण तथा कुशल नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना जुगैल पर पंजीकृत मु0अ0सं0-67/2024 धारा 103 (1)  बीएनएस 2023 से सम्बन्धित अभियुक्त गणेश पटेल पुत्र भुलावन निवासी ग्राम घटिहटा थाना जुगैल जनपद सोनभद्र को आज दिनांक 09.08.2024 को समय प्रात: 05.30 बजे थाना परिसर जुगैल से नियमानुसार गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त की निशानदेही पर अभियुक्त के घर से घटना में प्रयुक्त आला कत्ल लोहे का मूसल बरामद किया गया। अग्रेतर विधिक कार्यवाही की जा रही है। 


*घटना का संक्षिप्त विवरणः-* दिनांक 08.08.2024 को एक व्यक्ति गणेश थाना चोपन पर जाकर बताया कि मैं अपनी पत्नी की हत्या कर दिया हूं। थाना चोपन पर नियुक्त व0उ0नि0 उमाशंकर यादव ने प्रभारी निरीक्षक जुगैल को जो की क्राइम मीटिंग में थे जरिये फोन उक्त सूचना के बारे में बताया गया। प्रभारी निरीक्षक जुगैल द्वारा अपनी फोर्स मौके पर भेजी गयी तथा एक उ0नि0 को चोपन भेजा गया कि उक्त व्यक्ति को अपनी देखरेख में थाने पर लायें। प्रभारी निरीक्षक जुगैल द्वारा क्राइम मीटिंग से वापस लौटने के बाद मृतका के मायके वालों को सूचना दिया गया। सूचना मिलने पर मृतका के मायके वाले थाने पर आये। जिनकी तहरीर के आधार पर थाना जुगैल पर दिनांक 08.08.2024 को मु0अ0सं0-67/2024 धारा 103 (1)  बीएनएस 2023 का अभियोग पंजीकृत किया गया।


*विवरण पूछताछ-* गिरफ्तारशुदा अभियुक्त से पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसकी पत्नी का सम्पर्क उसके गांव के मुन्ना तिवारी के साथ था। उक्त मुन्ना तिवारी का फोन आया तो पत्नी बात करने लगी जिसके कारण पती-पत्नी में झगड़ा होने लगा । अभियुक्त की पत्नी ने अभियुक्त गणेश उपरोक्त को कुल्हाड़ी से डराया तो अभियुक्त ओखली में रखे लोहे का मूसल लेकर पत्नी सरिता पटेल को डराने के लिए वार किया जिससे उसका चेहरा फट गया तथा उसकी मृत्यु हो गयी।


*गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-* 

गणेश पटेल पुत्र भुलावन निवासी ग्राम घटिहटा थाना जुगैल जनपद सोनभद्र उम्र लगभग 42 वर्ष।


*बरामदगी का विवरण-*    

1.आला कत्ल लोहे का मूसल बरामद।


*गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का विवरण-* 

1. प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव थाना जुगैल जनपद सोनभद्र ।

2. हे0का0 शैलेन्द्र थाना जुगैल जनपद सोनभद्र ।

3. हे0का0 सुरेश सरोज थाना जुगैल जनपद सोनभद्र ।

Post a Comment

0 Comments